Basic Shiksha Vibhag ( बेसिक शिक्षा विभाग )

स्कूल में बारिश के भरे पानी मे बच्चों से कुर्सियों का पुल बनवाकर निकलने का शिक्षिका का वीडियो वायरल, शिक्षिका निलंबित

स्कूल में बारिश के भरे पानी मे बच्चों से कुर्सियों का पुल बनवाकर निकलने का शिक्षिका का वीडियो वायरल, शिक्षिका निलंबित

मथुरा : उत्तर प्रदेश बेसिक शिक्षा परिषद के प्राथमिक विद्यालय में एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। जिले के बलदेव ब्लॉक का मामला सामने आया है । प्राथमिक विद्यालय की एक शिक्षिका स्कूल में भरे पानी से बचने के लिए बच्चों से कुर्सियों का पुल बनवाकर निकलती हैं । उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । मामले का संज्ञान लेते हुए प्रभारी बीएसए ने शिक्षिका को निलंबित कर दिया है ।

Basic education department mathura

जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी ने किया शिक्षिका को किया निलंबित

शिक्षा विभाग किसी ने किसी मामले को लेकर लगातार चर्चाओं में बना रहता है । एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसमें शिक्षा विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं । जो बच्चे स्कूल में शिक्षा ग्रहण करने के लिए आते हैं , उस स्कूल की महिला शिक्षिका बारिश के पानी से बचने के लिए बच्चों से कुर्सियों का पुल बनवाकर निलकती नजर आ रही हैं । बच्चों द्वारा पानी में बनाए गए कुर्सियों के पुल से के शिक्षिका पल्लवी बड़ी शान से कुर्सियों के ऊपर से होकर गुजरती हैं ।

सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो गया है । इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया की सुर्खियां बटोर रहा है । उक्त मामले को लेकर जब प्रभारी बीएसए नीतू सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । वीडियो की जब जांच कराई गई तो बलदेव ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय दघेण्टा प्रथम का मामला पाया गया । कुर्सियों के ऊपर से निकल रही शिक्षिका पल्लवी को विभाग ने कार्रवाई करते हुए निलंबित कर दिया है । उन्होंने यह भी बताया कि बारिश का पानी स्कूल में भरा हुआ था । शिक्षिका पल्लवी पानी से बचने के लिए कुर्सियों का पुल बनवाकर निकली थीं ।

Related Articles

Leave a Reply

Back to top button

Discover more from Basic Education Department

Subscribe now to keep reading and get access to the full archive.

Continue reading